Dua shayri in hindi |हिंदी में दुआ शायरी

shayri in hindi |हिंदी में दुआ शायरी


Dua shayri in hindi
Dua shayri in hindi 


Hindi Dua Shayari, New Dua Shayari in Hindi, Best Dua Shayari, Urdu Dua Shayari in Hindi, Dua Sms , Dua Shayari for True Friends, Girlfriend, Boyfriend, Husband, Wife and Relatives in Hindi. Awesome Dua Shayari Status for Whatsapp and Facebook. Read Latest Dua Shayari and Sms in Hindi and English font.
Collection of all sad dua shayri in hindi. 

हजारों ऐब हैं मुझमें नहीं कोई हुनर बेशक,
तू मेरी हर कमी को खूबी में तब्दील कर देना,
एक खारे समंदर सी हस्ती है मेरी मौला,
तू अपनी रहमतों से इसे मीठी झील कर देना।

मेरे अश्को से तू अपना दामन साफ कर 
अकेले तड़पता हूँ ऐ खुदा इन्साफ कर 
उनकी बेवफाई में कुछ राज छुपा है 
मेरे खुदा तू उनके हर गुनाह माफ़ कर

दुवा‬ करो वो मुझको मिल जाए यारो...
‪सुना‬ है ‪दोस्तों‬ की ‪दुआ‬ में फरिश्तों की ‪‎आवाज़‬ होती है

वफाओं ​की बातें की जफ़ाओं के सामने​,
​ले चले हम चिराग़ हवाओं के सामने​,
​उठे हैं जब भी हाथ बदली हैं क़िस्मतें​,
​मजबूर है ​खुदा भी दुआओं के सामने​।

Dua Shayari | दुआ शायरी


Dua shayri in hindi
Dua shayri in hindi 


Meri Talab Tha Ek Shakhs
Wo Jo Nahi Mila Toh Phir,
Haath Duaa Se Yun Gira
Bhool Gaya Sawaal Bhi.

चाँद निकलेगा तो लोग दुआ मांगेंगे,
हम भी अपने मुकद्दर का लिखा मांगेंगे,
हम तलबगार नहीं दुनिया की दौलत के,
हम रब से सिर्फ आपकी वफ़ा मांगेंगे।

जो देते हैं हमें दुआ उम्रे दराज़ की,
उनसे कह दो… जीना कोई मजाक नहीं….

मैं क्या करूँ मिरे क़ातिल न चाहने पर भी 
तिरे लिए मिरे दिल से दुआ निकलती है

सब कुछ मांग लिया तुझ को खुदा से मांग कर
उठते नहीं हैं हाथ मेरे इस दुआ के बाद

हमसे भी पूछ लो कभी हाल-ए-दिल हमारा
कभी हम भी कह सकें की दुआ है आपकी

वो सुनता है सबकी दुआ कर तो देखो ,
तुम अपनी नशीब आजमा कर तो देखो ,
सियाही गुनाहों की धुल जाए दिल से ,
तुम आँखों से आँसू बता कर तो देखो ,

Dua Shayari, दुआ शायरी, दुआ पर शायरी

करम ही करना है तुझको तो ये करम कर दे
मेरे खुदा तू मेरे खावाहिसो को कम कर दे

मांगों तो अपने रब से मानगो
जो दे तो रहमत और ना दे तो किश्मत
लेकिन दुनिया से हरगिज़ न मगना
क्युकी
दे तो अहसान और ना दे तो शर्मिंदगी

खूबसूरत है वो लब जिन पर दूसरों के लिए कोई ✒ दुआ आ जाए,
 खूबसूरत है वो मुस्कान जो दूसरों की खुशी देख कर खिल जाए.

 मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं,
 जुड़ें तो "पूजा" खुलें तो ✒ दुआ कहलाती हैं.


Post a Comment

0 Comments