ATTITUDE Status shayri Hindi Images for Whatsapp and Facebook Attitude Status

ATTITUDE Status shayri Hindi Images for Whatsapp and Facebook
Attitude Status

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,
जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती।

Attitude hindi shayri
Attitude hindi shayri

इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अंदाजा,
वह मुझे सलाम करते हैं,
जिन्हें तू सलाम करता है…

जैसे हर सवाल का जवाब नही होता,
वेसे ही हर इंसान हमारी तरह नवाब नही होता।

जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है, 
चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।

हम जा रहे हैं वहां जहाँ दिल की हो कदर,
बैठे रहो तुम अपने अदाएं लिए हुए।

अकड़ or औकात शायरी 


वो खुद पे इतना गुरूर करते हैं,
तो इसमें हैरत की बात नहीं,
जिन्हें हम चाहते हैं,
वो आम हो ही नहीं सकते।

New attitude shayri
New attitude shayri

हम ना बदलेंगे
वक्त की रफ्तार के साथ,,,
जब भी मिलेंगे
अंदाज़ पुराना होगा….

Attitude hindi status shayri

अगर प्यार से कोई फूंक मारें तो बुझ जाएंगे,,
नफरत से तो बड़े-बड़े तूफान बुझ गए मुझे बुझाने में!!

ज़र्रों मे रहगुजर के चमक छोड़ जाऊँगा,
पहचान अपनी दूर तलक छोड़ जाऊँगा,
खामोशियों की मौत गंवारा नहीं मुझे,
शीशा हूँ टूटकर भी खनक छोड़ जाऊँगा।

Hindi shayri on attitude
Hindi shayri on attitude 

Attitude तो अपना भी खानदानी है,और तू मेरे दिल की रानी है, इसलिये कह रहा हूँ मान जा, क्योंकि अपनी तो करोड़ो दीवानी हैं।

शेर अपना शिकार करते हैं 
और हम अपने Attitude से वार करते हैं।

बस खुद्दारी ही मेरी दौलत है
जो मेरी हस्ती में रहती है,
बाकी ज़िन्दगी तो फकीरी है
वो अपनी मस्ती में रहती है।

Royal attitude status
Royal attitude status 

आँख उठाकर भी न देखूँ जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना मेरे बस की बात नहीं।

Hindi Shayari on Attitude


जमीं पर रह कर आसमां को छूने का फितरत है मेरा,
पर गिरा कर किसी को ऊपर उठने का शौक नहीं रखते!

मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं पीठ पीछे बात करने के लिए,
पगार कुछ नहीं है उनकी पर काम बड़ी ईमानदारी से करते हैं!!

Royal attitude status
Royal attitude status 

Hum Na Badlengey Waqt Ki Raftaar Ke Saath
Jab Bhi Milengey Andaaz Purana Hoga

Ye Mat Samjho Tere Qabil Nahin Hain Hum
Tadap Rahe Hain Wo Jinhen Hasil Nahin Hain Hum






Attitude hindi shayri


Post a Comment

2 Comments