30+ sad whatsapp status - sad whatsapp shayri - new sad shayri 2020

बदलती जिंदगी और बदलता जिंदगी जीने का तरीका सब तकनीक के आने की वजह से है |जिसमें सबसे बड़ा हाथ सोशल मीडिया का है जैसे Facebook, Instagram, whatsappआदि |
इन सबमें whatsapp तो सबसे उपर रहता है कुछ बहुत ही बेहतरीन Sad whatsapp status जिसे आप चाहें तो Facebook, Instagram आदि पर भी शेयर कर सकते है |

New sad whatsapp status in hindi 


sad whatsapp status in hindi
Hindi sad whatsapp status 



छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते,
कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ…


तुम्हारे चाँद से चेहरे पे ग़म अच्छे नहीं लगते;
हमें कह दो चले जाओ जो हम अच्छे नहीं लगते;
हमें वो ज़ख्म दो जाना जो सारी उम्र ना भर पायें;
जो जल्दी भर के मिट जाएं वो ज़ख्म अच्छे नहीं लगते।


जिनके पास अपने है वो अपनों से झगड़ते हैं,
नहीं जिनका कोई अपना वो अपनों को तरसते है


Sad Status for Whatsapp in Hindi

Hindi sad whatsapp status
Sad love status 

वो खामोश होता था तो हम तड़प जाते थे,
आज हम खामोश हुए तो उस ने हाल तक ना पूछा


माना के किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही….
पर ये सच ह के मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही,
उस के दिल मे, उसकी यादो मे कोई और है लेकिन,
मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई और नही.

Hindi Sad Status 


लिखते हैं सदा उन्हीं के लिए,
जिन्होंने हमें कभी पढ़ा ही नहीं.

इश्क की हमारे बस इतनी सी कहानी है,
तुम बिछड गए हम बिख़र गए,
तुम मिले नहीं और...
हम किसी और के हुए नही।

जिसके नसीब मे हों ज़माने की ठोकरें,
उस बदनसीब से ना सहारों की बात कर

दर्द भरी शायरी


वो छोड़ के गए हमें,
न जाने उनकी क्या मजबूरी थी,
खुदा ने कहा इसमें उनका कोई कसूर नहीं,
ये कहानी तो मैंने लिखी ही अधूरी थी।

वह मेरा सब कुछ है पर मुक़द्दर नहीं,
काश वो मेरा कुछ न होता पर मुक़द्दर होता।

New Sad Shayari in Hindi


ख़त में मेरे ही ख़त के टुकड़े थे और,
मैं समझा के मेरे ख़त का जवाब आया है ।

लोग मेरे आशियाने की तारीफ़ किया करते हैं,
हम उसी तारीफ़-ए-आशियाँ में घुट-घुट के जीया करते हैं।

Dard bhari shayri
Hindi sad shayri for whatsapp and Instagram 


साँस थम जाती है पर जान नहीं जाती,
दर्द होता है पर आवाज़ नहीं आती,
अजीब लोग हैं इस ज़माने में ऐ दोस्त,
कोई भूल नहीं पाता और किसी को याद नहीं आती।

तेरी मोहब्बत से लेकर तेरे अलविदा कहने तक..
मेंने सिर्फ तुजे चाहा है, तुजसे कुछ नहीं चाहा

रात होगी तो चाँद दुहाई देगा,
ख्वाबों में आपको वह चेहरा दिखाई देगा,
ये मोहब्बत है, ज़रा सोचकर करना,
एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा!

तुम आसमां की बुलंदी से जल्द लौट आना…
मुझे जमीन की हकीकत पे बात करनी है

Post a Comment

1 Comments