Mothers day shayari in hindi | mothers day special hindi shayri 2020

Happy Mothers Day Shayari in English & Hindi for Facebook and WhatsApp


Happy mothers day 2020 मित्रों |दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि mothers day आ रहा है, कई लोग अपनी माँ को shayri के द्वारा खुश करना चाहेंगे इसलिए हम आपको यहां Special mothers day shayari का कलेक्शन दे रहे है जिसका उपयोग आप अपनी mother को wish करने के लिए कर सकते है |

Mothers day shayri 2020
Mothers day shayari 


Mothers day shayari 


सारे जहां में नहीं मिलता
बेशुमार इतना,
सुकून मिलता है
मां के प्यार में जितना.

रुके तो चांद जैसी है,
चले तो हवाओं जैसी है,
वह माही है
जो धूप में भी छांव जैसी है!
हैप्पी मदर्स डे

Best Mothers day hindi shayri


किसी ने रोजा रखा किसी ने उपवास रखा,
कुबूल उसका हुआ जिसने अपने माँ-बाप को अपने पास रखा….!!

माँ की अजमत से अच्छा जाम क्या होगा,
माँ की खिदमत से अच्छा काम क्या होगा,
खुदा ने रख दी हो जिस के कदमों में जन्नत,
सोचो उसके सर का मुकाम क्या होगा।

मदर डे पर शायरी 2020 – Happy Mother Day Shayari in Hindi & English for WhatsApp & Facebook with Images


“माँ” की एक दुआ जिन्दगी बना देगी,
खुद रोएगी मगर तुम्हे हँसा देगी…
कभी भुल के भी ना “माँ” को रूलाना,
एक छोटी सी गलती पूरा अर्श हिला देगी…!!

जिँदगी‬ की पहली ‪Teacher‬ ‎माँ‬,
जिँदगी की पहली ‪Friend‬ माँ,
‪Jindagi‬ भी माँ ‎क्योँकि‬,
‎Zindagi‬ देने वाली भी माँ.

Mothers day hindi shayri
Mothers day hindi shayri 

हमारे कुछ गुनाहों की सज़ा भी साथ चलती है,
हम अब तन्हा नहीं चलते दवा भी साथ चलती है
अभी ज़िन्दा है माँ मेरी मुझे कुछ भी नहीं होगा,
मैं जब घर से निकलता हूँ दुआ भी साथ चलती है

दास्तान मेरे लाड़-प्यार की बस,
एक हस्ती के गिर्द घूमती है,
प्यार जन्नत से इसलिए है मुझे,
क्योंकि ये भी मेरी माँ के क़दम चूमती है.

Maa Mujhe Apne Pyar Bhari Aanchal Ki Chaon Mein Kho Lene De
Bahut Dard Hai Mere Seene Mein Bahon Mein Teri Ro Lene De

Mothers day hindi shayri  2020
Maa shayri 

Dunia Ke Sang Chalne Ki Khatir Maine Bahut Paap Kama Liye
Maa Mere Gunaho Ko Tere Pyar Ki Gangaa Mein Dho Lene De

Ik Umr Tak Chala Hai
Bure Khawabo Ka Silsila Mere Zehan Mein
Maa Teri Goud Mein Aakar Mujhe
 Meethe Khawabo Ke Beej Bo Lene De

एक ऐसा डॉक्टर जिसे डिग्री की ज़रुरत नहीं होती वो है ” माँ “

मेरी परवरिश में मेरी माँ का हाथ सबसे ज्यादा है
तभी आजतक मेरे अंदर अभी भी बचपन ज़िंदा है

सारी रौनक देख ली दुनिया की मगर जो सकून
तेरे पहलू में है माँ वो और कहीं नहीं है…

Happy Mother Day 2020: आपको माँ की दुआ शायरी, best shayari on mother day in hindi, माँ शायरी २ लाइन्स, माँ पर शायरी फोटो, माँ का दिल शायरी, maa ke liye emotional shayari, माँ की याद शायरी,

सीधा साधा भोला भाला मै ही सबसे अच्छा हूँ ,
कितना भी हो जाऊ बड़ा माँ मै आज भी तेरा बच्चा हूँ ।

ये जो सख्त रस्तो पे भी आसान सफ़र लगता हे…
ये मुझ को माँ की दुआओ का असर लगता है,

मां जब भी दुआएं मेरे नाम करती है ....
रास्ते की ठोकरें मुझे सलाम करती हैं !

Maa hindi shayri 

"बच्चे का स्कूल बस पर चढ़ना...
किचेन से टिफ़िन लेकर बस की तरफ भागती माँ...
इबादत इससे भी बड़ी होती है क्या !!"

माँ के लिए क्या शेर लिखूं,
माँ ने मुझे खुद शेर बनाया है!

सारी रौनक देख ली दुनिया की मगर जो सकून
 तेरे पहलू में है माँ वो और कहीं नहीं है।

आज लाखो रुपये बेकार है वो एक रुपये के सामने, जो ‪माँ‬ स्कूल जाते वक्त देती थी।

Post a Comment

0 Comments