Bholenath Hindi Shayari for Whatsapp Status 2021| Shivratri Status in Hindi

 Bholenath Mahakaal Status in Hindi

Welcome to our new post of mahakaal hindi shayri status,in this post we are going to share top 10 best mahakaal hindi shayri for your Facebook and whatsapp status so lets start the post.

Top 10 best mahakaal status in hindi


1.
क्या करु मैं ‪‎अमीर‬ बन कर
मेरा ‪#भोलेनाथ‬ तो ‪‎फकीरोँ‬ का दिवाना है 

2.
कुत्तो” की बढी तादाद से.
”शेर” मरा नही करते..
और  “# _महाकाल ” के दिवाने..
किसी के ”  बाप ” से ड़रा नही करते.. 

3.
चिंता NAHI है मृत्यु और काल की,
बस कृपा बनी रहे मेरे ऊपर 
#MERI_MAHAKAL की!!

4.
#MAHADEV चिल्लम जलाई थी तेरी याद भुलाने को
कम्भख्त #धुंए ने TERI#तस्वीर💹 बना डाली
"जय महाकाल"

Mahakaal Top 10 Shayri 2021

5.
‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪#Bholenath दोनो ही बङे 😁 ‪भुलक्कङ‬ है.
वो #MERI गलतियां‬ भूल जाते है और MAIN उनकी मेहरबानियों को..

6.
Baba की तारीफ करूँ कैसे,
मेरे शब्दों में इतना जोर #NAHI
सारी #DUNIA  में जाकर ढूंढ लेना,
मेरे #MAHAKAL जैसा कोई और नहीं,

7.
ISHQ मे पागल छोरे छोरिया
वेलेनटाइन डे के गुलाब बिन रहै है,
हम तो बाबा #महाकाल के दिवाने है
#शिवरात्री के दिन गिन रहे है

Also Read


8.
माया को चाहने वाला
बिखर जाता है,
और मेरे महाकाल को चाहने वाला
निखर जाता है

9.
खुल चूका है नेत्र तीसरा
शिव शम्भू त्रिकाल का,
इस कलयुग में वो ही बचेगा
जो भक्त होगा #महाकाल का.

10.
MAHAKAL तेरी कृपा रही तो
एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
70 लाख की Audi कार होगी
और FRONT शीशे पे
महाकाल तेरा नाम होगा.


This is the top 10 Shayri of lord Shiva hope it will helpful for you to find best bholenath Shayari.

Post a Comment

0 Comments